बेटी संग नवरात्रि के रंगो में रंगी सोहा, मां को तिल्क लगाती और दोनों हाथ जोड़ पूजा करती नन्हीं इनाया ने जीता सबका दिल

9/28/2022 11:26:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. घर से लेकर मंदिरों में इन दिनों नवरात्रि के त्योहार की धूम देखने को मिल रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक अपने अपने अंदाज में नवरात्रि सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया खेमू के साथ घर पर नवरात्रि का जश्न मनाती नजर आ रही हैं। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी संग नवरात्रि सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

सोहा अली खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों मां बेटी रेड आउटफिट में ट्विनिंग किए नजर आ रही है। वीडियो में सोहा और इनाया मां की भक्ति के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। इनाया अपने हाथों में मां के माथे पर तिल्क लगाती नजर आ रही हैं और फिर दोनों हाथ जोड़ मां की भक्ति करती दिखती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- नवरात्रि के इस दूसरे दिन जिस जुनून और प्रेम के साथ हम दिव्य नारी की शक्ति का जश्न मनाते हैं, उसके लिए रेड #happynaratri. मां बेटी का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

PunjabKesari


काम की बात करें तो सोहा अली खान को हाल ही में वेब सीरीज हश हश में देखा गया, जिमें वह जूही चावला, शाहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा और आयशा जुल्का के साथ नजर आईं।
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News