''द केरल स्टोरी'' देखने के बाद फिल्म के सपोर्ट में उतरीं स्मृति ईरानी, कहा- ''विरोध वही कर रहे, जो आतंकवादियों के साथ खड़े''

5/10/2023 12:32:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विवादों के बीच रिलीज हुई 'द केरल स्टोरी' पर्दे पर लोगों का दिल जीतने में खूब कामयाब हो रही है। फिल्म देखने के बाद लोग इस पर अपनी पॉजिटिव प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने भी अदा शर्मा स्टारर यह फिल्म देखी और उन लोगों का निशाना साधा है जो इसका विरोध कर रहे है। 

PunjabKesari

 

स्मृति ईरानी ने कहा कि जो राजनीतिक दल इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो आतंकवादियों के साथ खड़े हैं। एक मां होने के नाते ये बात मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं। ऐसे राजनीतिक दल जो अपने देश के नागरिकों से अत्याचार को भुला दें वो लोग ऐसी आतंकी साजिशों के साथ खड़े हुए माने जा सकते हैं। 

 


बता दें, जहां 'द केरल स्टोरी' को उत्तराखंड और यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है। वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया गया है जबकि, तेलंगाना में थिएटर्स से फिल्म को हटा दिया गया। 

 

फिल्म की बात करें तो  'द केरल स्टोरी' को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। फिल्म ने 4 दिन में लगभग 40 करोड़ की कमाई कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News