एक साल तीन महीने के बाद स्टेज पर दर्शकों के लिए परफॉर्मस कर इमोशनल हुए राहुल वैद्य, बोले- ये मेरा पहला प्यार है

7/6/2021 12:50:03 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' रनरअप राहुल वैद्य शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग खत्म करके केपटाउन से वापिस आ गए हैं। सिंगर को कोरोना वायरस के कारण स्टेज पर गाना गाने का मौका नहीं मिला। एक साल और तीन महीने के बाद राहुल ने दर्शकों के लिए स्टेज पर गाना गाया। जिसकी तस्वीरें राहुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में राहुल व्हाइट टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। जिसे सिंगर ने व्हाइट जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। राहुल स्टेज पर गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। राहुल ने 25 लोगों के छोटे से ग्रुप के लिए परफॉर्म किया।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए राहुल ने लिखा- '1.07.21 को मैंने 1 साल तीन महीने बाद एक प्रदर्शन किया। यह केवल 25 लोगों के लिए था। पहला गाना गाते समय जो फीलिंग आई, उसे बयां नहीं कर सकता! स्टेज मेरा पहला प्यार है और हमेशा रहेगा ️#सिंगर #परफॉर्मर #ambassadorofhappiness' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें राहुल गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। राहुल और दिशा की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है। 25 जुलाई को राहुल दिशा संग सात फेरे लेगें। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News