Ice bath के बाद यूरिन पीती हैं सिंगर मैडोना, वीडियो शेयर कर बताए ये फायदे

11/19/2019 5:06:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉपुलर सिंगर मैडोना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मैडोना आइस बाथ लेते और बाद में एक कप यूरिन पीते दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर मैडोना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

सिंगर ने रविवार को यह वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ''ICE TRAY-NEW DRIP-3:am Ice bath " क्या हम एक आइस बाथ चैलेंज की शुरुआत करें? 41 डिग्री, चोट का सबसे अच्छा इलाज" वीडियो में उन्हें परफॉर्मर अहलमलिक विलियम्स के साथ होटल के बाथरूम में देखा जा सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

therapy for Madame ❌ !! Shall we start an ICE bath challenge?? 41 degrees 😬💧❄️ Best treatment for injuries!! #icebath #madamex @ahla_malik

A post shared by Madonna (@madonna) on Nov 17, 2019 at 3:07pm PST

आइस बाथ टब से निकलने के बाद पहले मैडोना अपने मोजे निकालती हैं और फिर एक व्हाइट कप में एक येलो कलर के द्रव्य पदार्थ को पीते नजर आती हैं। उनके अनुसार, "बर्फीले पानी से निकलने के बाद यूरिन पीना बेहद अच्छा है।" सोशल मीडिया पर सिंगर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

ये पहली बार नहीं है, जब मैडोना ने एक मेडिकल ट्रीटमेंट के तौर पर यूरिन का इस्तेमाल कर रही हों, इससे पहले भी वो पैरों के घाव ठीक करने के लिए यूरिन का इस्तेमाल कर चुकी  हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News