लाडले के पहले बर्थडे पर हर्षदीप कौर ने रखी शानदार पार्टी, पापा संग ट्विनिंग किए दिखे नन्हें हुनुर,केक से लेकर हर चीज ने खींचा सबका ध्यान

3/9/2022 2:46:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर बीते साल एक प्यारे से बेटे की मां बनीं थीं। बेटे के जन्म के बाद से ही हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह बेहद खुश हैं। कपल ने अपने बेटे का नाम हुनर सिंह रखा है। सिंगर अक्सर बेटे संग बिताए पलों की खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

वहीं अब हर्षदीप का लाडला 3 मार्च को 1 साल का हो गया है। इस खास मौके पर कपल ने शानदार पार्टी होस्ट की,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूरे गार्डन को रंग बिरंगे गुब्बारों से सचाया गया है। वहीं बेटे के बर्थडे पर हर्षदीप का भी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

बर्थडे बाॅय की बात करें तो वह पापा संग मैचिंग किए दिखे। हुनर पर्पल कोट और ब्लैक पैंट में क्यूट दिखे। इस दौरान हुनर के बर्थडे केक ने भी सबका ध्यान खींचा। बर्थडे केक म्यूजिक थीम को ध्यान में रख कर बनाया गया।

PunjabKesari

इसके अलावा पार्टी में एक बोर्ड रखा गया था,जिस पर बताया गया था हुनर को क्या पसंद है। पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि हर्षदीप और मनकीत बचपन के दोस्त हैं इन्होंनें 2015 में शादी की थी। काम की बात करें तो हर्षदीप कौर सूफी गानों के लिए प्रसिद्ध हैं। हर्षदीप कौर ने दो रिएलिटी शो जीतकर हर्षदीप ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। उन्होंने कतिया करूं’ 'दिलबरो', 'नच दे ने सारे', 'जालिमा' जैसे गाने गाए हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

View this post on Instagram

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News