मशहूर सिंगर Coco Lee ने डिप्रेशन की वजह की सुसाइड, 48 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

7/6/2023 11:16:03 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले कुछ दिनों से मनोरंजन की दुनिया से एक के बाद एक दुखद खबर सामने आ रही है। ऐसे में खबर मिल रही है कि मशहूर अमेरिकी सिंगर कोको ली की मौत हो गई है। 48 साल की उम्र में कोको ली ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोको डिप्रेशन में थी, इसी वजह से उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की। अस्पताल में एडमिट कराने के बावजूद उन्होंने बचाया नहीं जा सका। इस खबर से दुनियाभर में मौजूद कोको ली के फैंस सदमें में है। सिंगर के निधन से दुनियाभर में शोक की लहर दौड़ गई है। 

 

मशहूर सिंगर कोको ली ने की सुसाइड 
कोको ली ने यूं चले जाने से उनके परिवार बुरी तरह से टूट गया है। कोको की मौत की जानकारी उनकी बहनें कैरल और नैन्सी ने सोशल मीडिया पर साझा की है। कोको सालों से डिप्रेशन से जूझ रही थी  और आखिरकार वह अपनी जिंदगी की जंग हार गईं। कोको पहली चाइनीज सिंगर थी जिन्होंने ऑस्कर में परफॉर्मेंस दी थी। यहीं नहीं उन्होंने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कोको ली के निधन पर सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि हांगकांग में रहने वाली कोको बीते 29 सालों से इंटरनेशनल लेवल पर परफॉर्मेंस दे रही थी। उन्होंने कई हिट सॉन्ग दिए हैं, जिन्हें दुनियाभर में पसंद किया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Related News