बेटी के जन्म के बाद पोस्टपार्टम डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं राम चरण की पत्नी उपासना, बोलीं- मेरे पति ने मेरा खूब ख्याल रखा

5/14/2024 6:06:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ पत्नी उपासना कामिनेनी भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। उन्हें अक्सर पति के साथ बड़े-बड़े इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में उपासना ने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन में चली गई थी, उस दौरान उनके पति ने उनका खूब साथ दिया। उपासना की ये बात सुन उनके फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।


 

 

उपासना ने बताया कि बेटी क्लिन कारा के जन्म के बाद उनकी सेहत काफी खराब हो गई थी। वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। ये एक मानसिक बीमारी है जो आपके सोचने, महसूस करने या काम करने के तरीके को नकारात्मक रूप से प्रभावित करती है। 

 


उन्होंने कहा, “जब मेरे साथ ये सब हो रहा था उस समय मेरे पति राम चरण ने मेरा बहुत साथ दिया। वह मेरे साथ जाकर मेरे मायके में रहे। उन्होंने मेरी खूब देखभाल की।


उपासना ने आगे बताया, “बेटी क्लिन ने जन्म के बाद राम ने मेरा खूब ख्याल रखा। उन्होंने मुझे कभी अकेला महसूस नहीं होने दिया। इस पूरे फेज ने मेरे पूरे जीवन को खुशियों से भर दिया। कई बार राम जब बेटी को छोड़कर काम पर जाते हैं तो वह रो जाते हैं उन्हें पसंद नहीं आता ऐसे बेटी को छोड़कर जाना, पर राम हम दोनों का काफी ध्यान रखते हैं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News