दिग्गज गायिका आशा भोसले के बेटे की बिगड़ी तबीयत, बेहोश होकर जमीन पर गिरने से आई चोट, दुबई के अस्पताल में भर्ती

4/15/2022 11:19:07 AM

 बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर गायिका आशा भोसले इस वक्त काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं। सिंगर के बेटे आनंद की दुबई में तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। बेटे की खराब हालत के चलते मां आशा भोसले काफी चिंतित हैं और उनके पास रहकर उनकी देख-रेख कर रही हैं।

 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशा भोसले के बेटे आनंद अचानक ही बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े, जिससे उन्हें हल्की चोटें भी आईं। इस घटना के बाद आनंद को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं और उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। मां आशा भोसले इस वक्त अपने बेटे आनंद के पास हैं।

PunjabKesari


बता दें, यह घटना कुछ दिन पहले हुई। एक सूत्र ने बताया कि अचानक ही आनंद बेहोश होकर गिर पड़े। किसी को कुछ समझ नहीं आया और घरवाले बुरी तरह डर गए। 
बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त आशा भोसले दुबई में ही थीं। इस वक्त वह अपने बेटे के पास उनकी देख-रेख कर रही हैं।

 

बड़े बेटे और बेटी की हो चुकी है मौत
बता दें कि आशा भोसले के तीन बच्चे थे। सबसे बड़े बेटे हेमंत भोसले, जो कि एक म्यूजिक डायरेक्टर थे, उनकी कुछ साल पहले मौत हो गई थी। वहीं साल 2012 में बेटी वर्षा ने खुदकुशी कर ली थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News