कैंसर से जंग लड़ रही किरण खेर ने बेटे सिकंदर के साथ लाइव सेशन में फैंस से की ढेर सारी बातें, बोली- घर में बंद रह कर बोर हो गई हूं

8/14/2021 1:42:39 PM

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही है। एक्ट्रेस की हालत में पहले से सुधार देखने को मिल रहा है लेकिन अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। किरण घर पर आराम कर रही है। अनुपम और किरण के बेटे सिकंदर घर पर मां को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में सिकंदर ने लाइव सेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में सिकंदर लाइव होकर फैंस के साथ बातें कर रहे होते हैं। एक फैन की डिमांड पर सिकंदर गाना गाने लगते हैं। गाना सुनकर किरण सिकंदर के कमरे की तरफ आने लगती है। फिर सिकंदर खुद ही कैमरा लेकर मां किरण के कमरे में चले जाते हैं। किरण भी लाइव सेशन में फैंस के साथ जुड़ जाती है। फैंस किरण के उनका हाल पूछते हैं। एक्ट्रेस जवाब देते हुए कहती है कि अब तबीयत में सुधार है। मैं घर के अंदर बंद रहकर और टीवी देख कर बोर हो गई हूं। मैं आजकल बॉलीवुड की जगह कोरियन फिल्में देख रही हैं। फैंस ने सिकन्दर को उनकी मां की तरह बताया, जिसपर एक्टर कहते नजर आ रहे हैं- मॉम, लोग कह रहे हैं कि मैं आपकी तरह दिखता हूं, सो सॉरी मां। किरण ने कहा- नहीं, तुम तो काफी हैंडसम हो। इसके अलावा किरण एक बार फिर सिकंदर की शादी की इच्छा जताती है। सिकंदर कहता है कि उनकी एक बेटी होनी चाहिए थी। किरण परेशान होकर कहती है कि मेरी साड़ियां और जूलरी सब पड़ी हैं, क्या होगा उनका। सिकंदर मां से कहते हैं- मैं पहनूंगा आपकी साड़ियां, जूलरी... मां कसम। इसके बाद मां से साड़ी पहनाने की बात करते हैं, जिसपर सिकंदर को डांट भी पड़ जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by MyselfSikandarThisSide (@sikandarkher)

फैंस किरण की तारीफ करते हैं तो एक्ट्रेस कहती है मैंने तो लिपस्टिक भी नहीं लगाई। किरण बेटे से कहती हैं- शक्ल तो ठीक कर लेने देता, मैं ऐसे ही बैठी हूं। इसके बाद दोनों लुक्स को लेकर बातें करते हैं। किरण बताती हैं कि उनकी मां आईना देखते रहने के लिए मना करती थीं, कहा करतीं- क्यों हर समय आईना देखती रहती हो, तुम्हारी शक्ल बंदर जैसी है। इसके बाद सिकंदर उनके पीछे पड़ जाते हैं कि क्यों वो उन्हें ऐसा कहती थी। वीडियो शेयर करते हुए सिकंदर ने लिखा- 'मेरी मां, यदि आप मेरी थोड़ी सी बेवकूफी झेल लेंगे तो वह यहां आएंगी। बस और क्या?' इसी के साथ सिकंदर ने ढेर सारे हैशटैग #Maa #Mummy #Mama #Duniya किए हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News