फिर भरेगी सिद्धू मूसेवाला के मम्मी-पापा की सूनी गोद, प्रेग्नेंट हैं मां चरण कौर

2/27/2024 12:46:54 PM

मुंबई: दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला उर्फ शुभदीप सिंह सिद्धू के घर खुशियां दस्तक देने वाली हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धू के माता-पिता की सूनी गोद फिर भरने जा रही है।  जी हां, आपने ठीक पढ़ा। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

अब जल्द ही उनके परिवार से एक नया सदस्य जुड़ने जा रहा है हालांकि उनके माता-पिता ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन पारिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि उनकी मां की डिलीवरी जल्द ही होने की उम्मीद है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद यह पहला मौका होगा जब उनके घर में खुशी की गूंज सुनाई देगी।

PunjabKesari

सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे इसलिए सिद्धू परिवार के वारिस को लेकर उनके प्रशंसक लगातार दुआ कर रहे थे। यही वजह है कि अब आईवीएफ तकनीक की मदद से सिद्धू ने कंसीव करने का फैसला लिया।अब खबर है कि मार्च महीने में सिद्धू की मां बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बताया जा रहा है कि अभी तक पॉजिटिव रिस्पॉन्स है।  

PunjabKesari

 सिद्धू मूसेवाला की 29 मई साल 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  पुलिस के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में महिंद्रा बोलेरो और टोयोटा कोरोला दो मॉड्यूल का इस्तेमाल हुआ था. इस हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News