लाडले के माथे को चूम खूब रोईं मां,इकलौते बेटे को अतिंम सफर के लिए तैयार करते बेबस पिता को देख टूट जाएगा आपका दिल

5/31/2022 11:24:22 AM

मुंबई: 29 मई वो काला दिन साबित हुआ जिस दिन एक बूढ़े मां-बाप से उनका लाल छीन लिया गया। सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद मां-बाप की हसती खेलती जिंदगी उजड़ गई। अपने जवान बेटे की अर्थी को कंधा देने से बड़ा दुख एक पिता के लिए क्या हो सकता है।

PunjabKesari

जिस लाल को मां ने अपने खून से सींचा उस मां पर क्या बीत रही हो गई इस बात का अंदाज हम में से कोई नहीं लगा सकता। आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसके लिए सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर लेकर उनका परिवार अपने गांव पहुंचा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OSM MUNDE KUDIYAN  (@osm_munde_kudiyan)

 

हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के घर से कुछ वीडियो सामने आईं है जिसमें एक बाप अपने नौजवान बेटे को अंतिम सफर के लिए तैयार करता दिख रहा है। एक वीडियो में सिंगर के पिता उसके चेहरे को प्यार से सहलाता दिख रहा है। आंखों में आसूं लिए एक पिता अपने बेटे को निहार रहा है। इसके अलावा मां अपने लाडले के माथे को चूमती दिख रही है। इस वीडियो ने हर किसी की आंखों में आसूं ला दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by _@soldierworld__ (@_soldierworld__)

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई की शाम हत्या कर दी गई।सिंगर पर पंजाब के मनसा जिले में 30 राउंड फायरिंग की गई। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News