पंचत्वों में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला: कांपते हाथों के साथ पिता ने दी बेटे को मुख्गनि,हजारों आंखों में गम दे गया सिंगर

5/31/2022 3:25:39 PM

मुंबई: सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं हैं। अब उनकी याहें हैं जो हर किसी के दिलों में जिंदा रहेंगी। 29 मई की शाम दिन दिहाड़े गोलियां चला सिद्धू मूसेवाला का शरीर छलनी कर दिया गया। जिस जवान बेटे में मां-बाप ने अपना बुढ़ापे का सहारा देख रहे थे वह बेटा उन्हें छोड़ कर चला गया।इकलौते बेटे के मौत बूढ़े मां-बाप को बहुत बढ़ा सदमा दे गई।

PunjabKesari

वहीं आज 31 मई को सिद्धू मूसेवाला को परिवार, करीबियों और उनके चाहने वालों ने अंतिम विदाई दी। सिद्धू मूसेवाला का पार्थिक शव ट्रैक्टर में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। सिद्धू मूसेवाला का अंमित संस्कार गांव के श्मशान घाट के बजाए उनकी अपनी जमीन पर किया गया।

PunjabKesari

इस दौरान पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल था। आंखों के सामने जवान बेटे के पार्थिव शरीर को देख मां बेसुध हुए जा रही थी।

PunjabKesari

ये पल उनके चाहने वालों के लिए बड़ा सेटबैक है। इस मोमेंट से गुजरना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा।

PunjabKesari

 

बलकौर जिस बेटे को अपना गौरव, अपना स्वाभिमान मानते थे और हर किसी को उसके बारे में छाती चौड़ी करके बताते थे आज उस बेटे की अर्थी अपने कंधे पर उठाए नजर आए।

PunjabKesari
सिद्धू मूसेवाला के आखिरी सफर में हज़ारों चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है। मूसेवाला के चाहने वालों का कहना है कि उनके कत्ल करने वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

PunjabKesari

28 साल के मूसेवाला पर ताबड़तोड़ 30 गोलियों की बौछार कर हत्या कर दी। पंजाब में जिसके सुर का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला, संगीत के क्षेत्र में एक युवा सिंगर ने पंजाब ही नहीं दुनिया में धूम मचाई उस सिंगर की आवाज कुछ इस तरह हमेशा के लिए खामोश हो जाएगी किसी ने सोचा नहीं था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🅽🅸🅼🆁🅰🆃 🅺🅷🅰🅸🆁🅰 (@nimratkhairabeauty)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OSM MUNDE KUDIYAN  (@osm_munde_kudiyan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News