प्रभास की 'आदिपुरुष' में मेघनाद के रोल को लेकर बोले सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- मेरे पास कोई ऑफर नहीं आया

5/29/2021 3:06:46 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धार्थ की वेब सीरीज आज रिलीज होने वाली है। इसमें सिद्धार्थ सोनिया राठी के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा खबरें सामने आ रही थी कि सिद्धार्थ फिल्म 'आदिपुरुष' में भी नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में एक्टर ने इसके लेकर चुप्पी तोड़ी है।
PunjabKesari
सिद्धार्थ ने कहा- 'विश्वास करिए अभी तक मेरे पास फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर कोई ऑफर नहीं आया है। इसलिए मैं नहीं जानता कि ऐसी अफवाह क्यों उड़ रही है और इसमें कितनी सच्चाई है। फिल्म के प्रड्यूसर के तरफ से किसी भी किरदार को लेकर कोई अप्रोच नहीं किया गया है।'

PunjabKesari
खबरों के अनुसार, प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में सिद्धार्थ 'मेघनाद' का रोल निभा सकते हैं। फिल्म में सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा 'बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास 'राम' के रोल में नजर आएंगे। वहीं 'सीता' का किरदार कृति सेनन निभाएंगी और 'प्यार का पंचनामा 2' फेम सनी सिंह 'लक्षमण' के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari
बता दें प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' एक बड़ी बजट वाली फिल्म है। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्टर किया है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News