सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने पहुंची मां, उम्र के इस पड़ाव में इकलौते बेटे के निधन से टूटी रीता शुक्ला

9/3/2021 2:41:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का वीरवार ( 2 सितंबर) को हार्ट अटैक की वजह से  निधन हो गया। सिद्धार्थ ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस खबर से उनके परिवार और दोस्तों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कुछ समय में सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी जाएगी। उन्हें अंतिम विदाई देने उनकी मां भी पहुंच गईं हैं। वहीं एक मां ये बेहद दुखदायक है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसका इकलौता बेटा इस तरह अचानक साथ छोड़ दिया है।

PunjabKesari

ऐसे समय में जब उसका पति भी दुनिया में न हो तो ये दुख ओर बढ़ जाता है। हाल ही में सिद्धार्थ की मां की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में सिद्धार्थ की मां की हालत जो है उसे देख किसी का भी दिल टूट जाएगा।

PunjabKesari

सिद्धार्थ की मां भी इकलौते बेटे को खोने से बुरी तरह टूट गई हैं। इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे पर दुपट्टे से कवर किया था लेकिन उनकी आंखे सब बयान कर रही थीं कि वह इकलौते बेटे के यूं चले जाने से कितनी सदमे में हैं।   

PunjabKesari

हाल ही में राहुल महाजन ने सिद्धार्थ की मां संग हुईं मुलाकात के बारे में बताया था।  एक रिपोर्ट के मुताबिक  राहुल ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिता को भी हार्ट अटैक हुआ था। लोगों को किसी साजिश की बात नहीं करनी चाहिए।

PunjabKesari

उन्होंने बताया सिद्धार्थ अलग तरह के इंसान थे वह कभी नहीं चाहते कि हम उनके लिए रोएं। मैं उनकी मां से मिला जो कि बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं। उनकी आंखों में आंसू थे लेकिन उन्होंने कहा, मौत तो होती ही है लेकिन इतना जल्दी नहीं होना चाहिए था। पिता की मौत के बाद सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब थे। वह एक पल भी मां के बिना गुजार नहीं पाते थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News