स्वीट जेस्चर:दिव्यांग फैन से मिल इमोशनल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, घुटनों पर बैठ की खूब सारी बातें

3/8/2021 9:23:05 AM

मुंबई: लाखों लोगों का दिल जीत चुके इंडस्ट्री के हैंडसम हंक और बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी वाहवाही होती है। सिद्धार्थ का अपने फैंस के लिए बेहद ही इमोशनल साइड देखने को मिलता है। वह अपने फैंस को एक फैमिली मानते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ ऐसा किया कि लोग एक बार फिर उनकी वाहवाही कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, सिद्धार्थ अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर हाल ही मुंबई की सड़कों पर अपने एक दिव्यांग फैन अनीस फारुकी से मिलने पहुंचे। अनीस फारुकी ने सिद्धार्थ शुक्ला संग इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और साथ में दिल छू लेने वाला मेसेज लिखा।

PunjabKesari


 

अपने आदर्श सिद्धार्थ शुक्ला से मिलकर अनीस फारुकी कितने खुश है इसका अंदाजा  उनकी इस तस्वीर को देखकर लगाया जा सकता है।तस्वीर के शेयर कर अनीस फारुकी ने लिखा-'सिद्धार्थ शुक्ला आपने मेरा दिन बना दिया। इस बेशुमार प्यार के लिए बहुत शुक्रिया। बड़े भाई@singhpratikparihar मेरे दिन को बहुत ही खास बनाने के लिए बहुत धन्यवाद।' तस्वीर के अलावा सिद्धार्थ की एक वीडियो भी वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अनीस फारुकी संग बातें करते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

इस दौरान सिद्धार्थ कहते हैं-' मुझे आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।' फैन से मिल इनोशनल हुए सिद्धार्थ ने आगे कहा- 'मैं बस इतना कहना चाहूंगा जब लाइफ में हम कुछ अच्छा करते हैं किसी के लिए तो इस उम्मीद से ना करें कि कल हमें उससे कुछ बेहतर मिलेगा या हमारा अच्छा होगा। आप अच्छा करें सिर्फ अच्छा करने के लिए। धन्यवाद। आप सबकों शुभकामनाएं।'   बता दें कि अनीस पिछले 20 सालों से वेंटिलेटर लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर हैं और वीडियो बनाते हैं। सिद्धार्थ के इस जेस्चर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। फैन्स उन्हें 'बेस्ट आइडल' और 'बेहतरीन इंसान' बता रहे हैं। 


PunjabKesari

PunjabKesari

 काम की बात करें तो सिद्धार्थ वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में उनके साथ सोनिया राठी है। इसके अलावा वह शहनाज गिल के साथ 'हैबिट' म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by KULLU KI GHADI (@bliss.of.soul.sidnaaz_13)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News