इवेंट में सिद्धार्थ ने की बुजुर्ग फैंस से मुलाकात, इंटरनेट पर छाईं तस्वीर

2/24/2020 1:05:26 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की ट्राॅफी अपने नाम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। सिद्धार्थ जहां भी जाते हैं फैंस उनके पीछे-पीछे चल देते हैं। आए दिन सिद्धार्थ की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। सिद्धार्थ भी फैंस का ऐसा प्यार देखकर फूले नहीं समा रहे। इसी बीच सिद्धार्थ अपनी एक ऐसी फैन से मिले जिसे देखकर उनका दिल पिघल गया।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला एक संस्था के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उनकी मां भी नजर आईं थीं। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। इवेंट में उन्होंने अपने कुछ फैंस से मुलाकात की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

PunjabKesari

लेकिन तभी उनकी मुलाकात अपनी एक ऐसी फैन से हुई जिसे देखकर वो खुद भी हैरान रह गए। वहां मौजूद हर शख्स सोचने पर मजबूर हो गया कि कोई इस उम्र में भी कोई किसी का फैन हो सकता है।सिद्धार्थ अपनी जिस फैन से मिले वो कोई जवान नहीं बल्कि एक बहुत बूढ़ी महिला थीं। वह न ही ठीक से सुन पातीं और न ही किसी की बातों को जल्दी समझ पातीं।

PunjabKesari

इसके बावजूद जब भी वो सिद्धार्थ को बिग बॉस में देखतीं तो बहुत खुश हो जातीं। जब सिद्धार्थ अपनी इस फैन से मिले तो उनकी खुशी का ठिकाना न रहा। अपनी इस फैन के साथ सिद्धार्थ ने तस्वीरें भी खिंचावाईं। इस दौरान का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ पिछले दिनों एक और खबर की वजह से सुर्खियों में थे, जिसमें कहा जा रहा था कि ट्विटर पर चर्चा और पसंद किए जाने के मामले में भी सिद्धार्थ शुक्‍ला ने ही बाजी मारी है। ट्विटर इंडिया की रिपोर्ट बताती है कि 1 जनवरी 2020 से लेकर 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले तक 105 मिलियन ट्वीट्स 'बिग बॉस 13' को लेकर किए गए हैं।

 

View this post on Instagram

The girl who was explaining @realsidharthshukla about how supportive that ill old lady was for him and how much excited she was to see Sid❤️ I am so glad that I supported Sidharth Proud of You @realsidharthshukla #SidharthShukla #sidhearts #BiggBoss13 #BB13

A post shared by Sidharth Shukla Fc ❤️ (@sidharthofficialfc_) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News