आज होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार,11 बजे परिवार को सौंपा जाएगा एक्टर का पार्थिव शरीर

9/3/2021 8:01:14 AM

मुंबई:  ''बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। सिद्धार्थ का यूं असमय चले जाने हर किसी को सदमा दे गया। एक्टर ने 2 सितंबर को 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। सिद्धार्थ का निधन हार्ट अटैक से हुआ। सिद्धार्थ के निधन से फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई शोक में डूब गया है।बिग बॉस 13 के बाद से एक्टर के करियर को एक नई उड़ान मिली थी। अब आज सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया जाएगा

PunjabKesari

आज 11 बजे होगा अंतिम संस्कार

आज सुबह 11 बजे दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को उनका शव सौंपा दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुंबई पुलिस भी उसी दौरान अपना आधिकारिक बयान जारी कर सकती है। 

PunjabKesari

खबर के अनुसार दिवंगत एक्टर के पार्थिव शरीर को सुबह 9 बजे के करीब ब्रह्माकुमारी दफ्तर ले जाया जाएगा। वहां पूजा पाठ होगा उसके बाद उनके शरीर को घर ले जाया जाएगा। सिद्धार्थ का घर ओशिवारा में है और ओशिवारा के बैकुंठभूमि वर में उनका अंतिम संस्कार होगा।

PunjabKesari

 

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ को आखिरी बार उनकी मां के साथ रात में वॉक करते देखा गया था। जॉगिंग करके घर वापस आने के बाद उन्होंने थोड़ा रेस्ट किया था और फिर सोने चले गए थे। उनके साथ मां और गर्लफ्रेंड शहनाज भी लंबे समय से रह रही थीं। इसी बीच एक्टर को कुछ बेचेनी महसूस हुई थी। इस बारे में सिद्धार्थ ने शहनाज गिल और मां को बताया था। करीब 1 बजे मां ने उन्हें पानी दिया और फिर से सोने के लिए कहा। तब सिद्धार्थ समझ नहीं पाए कि ये बेचैनी उन्हें हार्ट अटैक की वजह से हो रही है।  इसके बाद सुबह करीब 3 बजे मां मेडिटेशन के लिए उठी तो उन्होंने सिद्धार्थ की मां ने देखा कि वो सो रहे है इसलिए मेडिटेशन के लिए दूसरे रूम में चली गई। लेकिन मेडिटेशन से आने के बाद मां ने देखा की उनकी बॉडी में कोई हलचल नही थी, वो काफी देर से एक ही करवट सोए थे।

PunjabKesari

मां और शहनाज गिल ने उन्हें काफी जगाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं उठे। परिवार के लोगों की लाख कोशिश के बाद भी उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद फौरन फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया।  घर पहुंचकर डॉक्‍टर ने उनकी जांच की और उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद 9 बजकर 25 मिनट पर सिद्धार्थ के  परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्‍टर ने १करीब साढ़े 10 बजे उन्हें मृत घोषित किया गया। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया। सिद्धार्थ ने 2014 में 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News