Bigg Boss 13: असीम के साथ अपने बुरे व्यवहार को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने कह डाली इतनी बड़ी बात

2/5/2020 10:34:51 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस' सीजन 13 में अपने आक्रामक व्यवहार के लिए चर्चा में रहने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सिद्धार्थ का एक बयान सामने आया है। इस बयान में सिद्धार्थ शुक्ला का कहना है कि उन्होंने कभी खुद से मारपीट शुरू नहीं की। गाली गलौच और साथी प्रतिभागियों को धक्का देने के लिए शुक्ला को अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाता है।
PunjabKesari
यह पूछे जाने पर कि उनके व्यवहार के बारे में उनका क्या कहना है तो एक्टर ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा चीजों पर प्रतिक्रिया दी है। अगर आप असीम को धक्का देने के बारे में बात करें तो पहले उसने मुझे परेशान किया था। मैंने कभी मारपीट शुरू नहीं की।”
PunjabKesari
उन्होंने कहा,‘‘जब भी उसने मुझे धक्का दिया या कोहनी से मारा तो मैंने भी वैसा ही किया। यदि आप सीमा निर्धारित करते हैं, तो मैं उससे आगे जाऊंगा। अगर आप अच्छे के लिए करेंगे तो मैं उससे अच्छा करूंगा और अगर आप बुरे के लिए करेंगे तो मैं उससे भी बुरा करूंगा। मुझे जो मिला है मैंने वही वापस दिया है।”
PunjabKesari
गौरतलब है कि शुक्ला को ‘बालिका वधु' और ‘दिल से दिल तक' जैसे टीवी शो के लिए जाना जाता है।
PunjabKesari
उन्होंने 2014 में ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में पदार्पण किया। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का कहना है कि रियलिटी शो ‘बिग बॉस' सीजन 13 में उनका आक्रामक बर्ताव वहां के लोगों के उकसावे के कारण था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News