सिद्धार्थ शुक्ला की पहली बरसी: इकलौते बेटे की आत्मा की शांति के लिए मां ने रखी प्रेयर मीट, बेटियों संग ब्रह्माकुमारियों की शरण में रीता शुक्ला

9/2/2022 9:05:26 AM

मुंबई: साल 2021 में आज के दिन यानि 2 सितंबर की सुबह  मनहूस खबर लेकर आई। खबर थी कि 'बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। साल चला गया और कैलेंडर भी बदल गया लेकिन 2 सितंबर 2021 का दिन अपने पीछ वो दर्द छोड़ गया जो शायद ही कभी कम हो पाए। सिद्धार्थ शुक्ला ने महज 40 की उम्र में  दुनिया को अलविदा कहा।

PunjabKesari

उनके निधन ने तमाम चाहने वालों को ऐसा सदमा दे गया जिससे लोग आज भी उबर नहीं पाए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उनके फैंस और करीबी अलग-अलग अंदाज में उन्हें याद कर रहे हैं। कोई उनके नाम का दीया जला रहा है तो कोई उनके नाम पर दान कर रहा है।

PunjabKesari

वहीं बेटे की पहली बरसी पर शुक्ला परिवार ब्रह्माकुमारी आश्रम पहुंचा। यहां उन्होंने बेटे की आत्म की शांति के लिए प्राथर्ना सभा आयोजित की। इस प्रेयर मीट सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला, दोनों बहनें प्रीति और नीतू अपने पतियों के साथ और एक्टर के ड्राइवर और दोस्त अदिथ अग्रवाल शामिल हुए। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले जन्माष्टमी के मौके पर रीता मां ने ब्रह्माकुमारीज के एक कार्यक्रम में शिरकत की थी। उन्हें ब्रह्माकुमारीज़ के सदस्यों, बच्चों और परिवारों के साथ देखा गया।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर अपनी मां के साथ या फिर अकेले ही ब्रह्माकुमारी जाया करते थे। लेकिन उनके जाने के बाद शहनाज गिल ने इस परम्परा को बनाए रखा और उन्होंने उस संस्था को जॉइन कर लिया। वह अक्सर वहां अपना समय बिताती हुई देखी जाती हैं

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के सबसे करीब थे और वह हमेशा उनकी बातचीत का हिस्सा थीं। इनकी बॉन्डिंग बिग बॉस 13 के दौरान देखने को मिली थी जब वह उनसे मिलने आई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News