कोरोना से जंग लड़ रही फैन की मां की तरफ सिद्धार्थ ने बढ़ाया मदद का हाथ,टीम के साथ मिल दिलाया ऑक्सीजन

5/14/2021 2:52:02 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैंस की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। उन्हें जब भी समय मिलता है वह ट्विटर के जरिए फैंस के साथ बातचीत करते हैं। हाल ही में एक फैन ने ट्विटर के जरिए सिद्धार्थ से उनकी कोरोना से जंग लड़ रही मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की। फैन के इस ट्वीट पर सिद्धार्थ ने लिखा-'भाई हम किसी को जरूर फोन करेंगे अगर कोई सोर्स मिलता है तो आपका क्या नाम। सब सही हो जाएगा।'

PunjabKesari

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी टीम ने फैन की मदद करने में कामयाब रही और उसको ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवाया। इसके बाद फैन ने ट्विटर पर एक्टर का शुक्रिया अदा भी किया।

 

 

फैन ने लिखा-'सिद्धार्थ शुक्ला आपका बहुत शुक्रिया भाई। आपने और आपकी टीम ने मिलकर मुझे सपोर्ट किया। आपके रिप्लाई के बाद तुरंत मुझे कॉल आया आपकी टीम का।टीम ने मुझे लोकेशन बताई कि कहां जाकर, किस तरह से गैस सिलेंडर ले सकते हैं और आखिरकार मुझे मेरी मां के लिए एक गैस सिलेंडर मिल गया।' सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

 

भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर लगातार जारी है। रोजाना इस खतरनाक वायरस से हजारों लोग मर रहे हैं। इतना ही नहीं अस्पातलों में बेड, दवाइयों और ऑक्सीजन की भी भारी कमी देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो 'बिग बाॅस 13' के बाद सिद्धार्थ के करियर में काफी बदलाव आया। वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह जल्द ही वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ सोनिया राठी है। यह सीरीज 29 मई को रिलीज हो रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static