''अलविदा ऐसी चीज जिसे कहना मुश्किल'' आदित्य शुक्ला को बार-बार सता रही है भाई सिद्धार्थ की याद,फूलों से सजी तस्वीर शेयर कर बोले-''काश तुमसे दोबारा बात हो जाती''

9/16/2021 4:15:33 PM

मुंबई: एक्टर और 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है। एक तरफ इकलौते बेटे के निधन से पूरे परिवार में मातम पसरा है। इसी बीच सिद्धार्थ के भाई आदित्य शुक्ला ने एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सिद्धार्थ की अंतिम शांति के लिए करवाई पूजा के दौरान की है। तस्वीर में सिद्धार्थ की फोटो के आस-पास को व्हाइट फूलों से सजाया गया है। वहीं उनकी तस्वीर पर व्हाइट हार चढ़ा है।

PunjabKesari

तस्वीर के आगे मोमबत्तियां जली हैं। वहीं आस-पास कुछ दिए हैं। इस तस्वीर के साथ आदित्य शुक्ला ने लिखा-'अलविदा ऐसी चीज है जिसे कहना हमेशा बहुत मुश्किल होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ADITYA SHUKLA (@real_adityashukla)

लेकिन जो हमेशा के लिए हैं वे आपका भी एक हिस्सा ले लेते हैं। काश मैं आपसे फिर से बात कर पाता। आपकी बहुत याद आएगी सिद्धार्थ भैया। हम वहां जल्द मिलेंगे। तब तक ताऊजी और बाबा के साथ मस्ती करो'

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था। सिद्धार्थ को 3 सितंबर को अंतिम विदाई दी गई। इस विदाई में सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला, बहनें प्रीति, नीतू शुक्ला, एक्टर की खास दोस्त शहनाज गिल समेत कई स्टार्स शामिल हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static