गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर मुंबई लौटे सिद्धार्थ-शहनाज, एयरपोर्ट पर एक-साथ दिखा सिडनाज का टशन

1/3/2021 3:22:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 में लोगों का दिल जीतने के बाद से फैंस के फेवरेट कपल बने रहते हैं। फैंस ने दोनों की जोड़ी को न सिर्फ शो में ही प्यार दिया, बल्कि रियल लाइफ में भी दोनों को बेहद पसंद करते हैं। अक्सर जब भी कहीं दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है, तो फैंस दिल खोलकर दोनों पर प्यार लुटाते हैं। आज सिडनाज की जोड़ी को एक-साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

PunjabKesari


एयरपोर्ट पर सिडनाज में एक साथ कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिली। लुक की बात करें तो इस दौरान शहनाज गिल बेबी पिंक टॉप के साथ मिनी व्हाइट शॉर्ट्स में बोल्ड नजर आईं।

PunjabKesari

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स ने एक्ट्रेस का कैजुअल लुक देकने को मिला। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला इस दौरान ओरेंड टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में परफेक्ट दिखाई दिए।

PunjabKesari

 

एक साथ टीवी कपल मीडिया के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें सिद्धार्थ और शहनाज गिल गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद मुंबई लौटे हैं। वहां से लौटते वक्त उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  

PunjabKesari


बता दें हाल ही में सिडनाज को 'भूला दूंगा' और 'शोना शोना' सॉन्ग में देखा गया है। इसके अलावा जल्द ही सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी 'गोवा टी' नाम के एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएगी।


 
 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News