समीर शर्मा के निधन से गम में डूबे सितारे, सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर नुसरत भरूचा ने दी श्रद्धांजलि

8/6/2020 6:02:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की दुनिया के फेमस एक्टर समीर शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रहे। खबर है कि उन्होंने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके निधन की खबर से पूरे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में गम की लहर हैं। समीर के साथ काम कर चुके बड़े-बड़े स्टार्स का उनकी मौत से दिल टूट गया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।

PunjabKesari
एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने समीर संग एक फिल्मी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा सच में बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है #RIPSameerSharma. बता दें समीर शर्मा एक्टर फिल्म हंसी तो फंसी में सिद्धार्थ के साथ काम कर चुके हैं।

PunjabKesari
एक्टर वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर समीर की फोटो शेयर करते हुए उन्हें सांतवना दी है।

 

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने समीर  के अचानक निधन की खबर पर काफी हैरानगी जताई और ट्वीट करते हुए लिखा, मेरा दिल समीर शर्म के परिवार की ओर चला गया, आशा है कि आप शांति में होंगे। बहुत ही दुखद और हैरानीजनक है।

 

नुसरत भरुचा ने दुख जताते हुए लिखा, कितनी बुरी खबर है। आशा करती हूं कि कि आपको शांकि मिली होगी। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

 

PunjabKesari


सलमान खान की मूंहबोली बहन श्रेता रोहिरा ने भी समीर के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की। 

  
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News