''जबरिया जोड़ी'' का नया साॅन्ग ''मच्छरदानी'' रिलीज,सिद्धार्थ-परिणीति का दिखा रोमांटिक अंदाज

7/31/2019 2:44:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी का नाया साॅन्ग 'मच्छरदानी' हाल ही में रिलीज किया गया। इस गाने में सिद्धार्थ और परिणीति की शादी के सीन को दिकाया गया है। गाने में परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा अपारशक्ति खुराना भी दिखाई दिए।

PunjabKesari

इस सॉन्ग को विशाल मित्रा और ज्योतिका तांगड़ी ने गाया है। यह शादी वाला साॅन्ग आपको नाचने पर मजबूर कर देगा। इस गाने को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा- 'कुछ जबरिया स्टाइल में सेलिब्रेशन करो। थोड़ा हटके वेडिंग सॉन्ग 'मच्छरदानी' रिलीज हो गया है।

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ अभय सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं।  उनका सामना परिणीति चोपड़ा से होता है जो फिल्म में बबली यादव के किरदार में हैं। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है, मगर दोनों की शादी में बड़ा ट्विस्ट आता है।

PunjabKesari

कहानी की बात करें तो ये बिहार के होने वाले पकड़वा विवाह पर आधारित है। फिल्म में परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, नीरज सूद समेत कई स्टार्स हैं। फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है।

PunjabKesari

फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म के जरिए परिणीति और सिद्धार्थ की जोड़ी पांच साल बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी। इससे पहले दोनों ने फिल्म  हंसी तो फंसी में काम किया था। इस फिल्म में उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News