Inside Photos: सिद्धार्थ-कियारा ने दिल्ली में दिया वेडिंग रिसेप्शन, कैजुअल लुक में भी ''मल्होत्रा खानदान की बहू'' ने लूटी महफिल

2/11/2023 11:16:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे। अपनी शादी में कियारा ने चटक रंग के बजाय लाइट पिंक कलर का लहंगा पहन खूबसूरत दुल्हन बनी। वहीं शुक्रवार रात कपल ने दिल्ली में अपने दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टी दी, जहां न्यूलीवेड कपल ने फिर से अपने लुक को कैजुअल रखा। पार्टी से सिड-कियारा की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ- कियारा अपनी रिसेप्शन पार्टी में रिश्तेदारों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस खास अवसर पर दोनों का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari

कियारा आडवाणी ने व्हाइट सूट के साथ पिंक दुपट्टा कैरी किया है और हाथ पर पिंक शॉल भी ले रखा है। लाइट मेकअप, सिंदूर और मंगलसूत्र से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

 

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा इस दौरान जींस और टीशर्ट में परफेक्ट दिख रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 


बता दें, कियारा और सिद्धार्थ को साल 2021 में आई फिल्म शेरशाह में एक साथ देखा गया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। वहीं उनकी ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News