Photos: मां संग नंगे पांव लालबाग के राजा के दरबार पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, भारी भीड़ के बीच यूं किए ''बप्पा'' के दर्शन

9/8/2022 3:42:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में गणेश चतुर्थी बहुत धूमधाम और उत्साह के साथ मनाई जाती है, खासकर महाराष्ट्र में। हर साल हम देखते हैं कि कई बॉलीवुड हस्तियां मुंबई में लालबाग के राजा के दरबार दर्शन करने जाते हैं। इस बार भी लालबाग के राजा के दरबार में सितारों की खूब रौनक लगी हुई है। स्टार्स अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बप्पा के दर्शनों के लिए जा रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी मां के साथ लालबाग पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भारी भीड़ के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी मां संग लालबाग के राजा के दर्शनों के लिए जा रहे हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान वह ऑफ व्हाइट कुर्ता पायजामा पहने नंगे पांव नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी मां सिंपल लाइट-येलो सूट में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 

उनके आस-पास फैंस की भीड़ जमा होती दिख रही है और कई लोग एक्टर की तस्वीरें लेते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा को ​​आखिरी बार फिल्म 'शेरशाह' में देखा गया था, जिसमें वह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। अब वह जल्द ही  बार अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ थैंक गॉड में दिखाई देंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News