शहनाज ने शेयर की परमात्मा की रोशनी के बीच पंख फैलाए मुस्कुराते सिद्धार्थ की तस्वीर,बिन कहे बहुत कुछ कह गई प्यार के नाम की ये पोस्ट

12/12/2021 5:13:22 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13 'के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। करीबियों, दोस्तों के अलावा जो शख्स सिद्धार्थ के निधन से टूट गया वह था उनका प्यार और दोस्त शहनाज गिल।

PunjabKesari

सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही शहनाज ने सोशल प्लेटफाॅर्म से दूरी बना ली हालांकि वह प्रोफैशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच 12 दिसंबर को सिद्धार्थ के बर्थडे पर एक बार फिर शहनाज की आंखें नम हो गईं।

PunjabKesari

अपने प्यार की बर्थ एनिवर्सरी पर शहनाज ने खास पोस्ट शेयर किया। शेयर किए इस पोस्ट में सिद्धार्थ परमात्मा की रोशनी के बीच पंख लगाए मुस्कुराते दिख रहे हैं। इस पोस्ट के साथ शहनाज ने कोई कैप्शन नहीं दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज की ये पोस्ट बिन कुछ कहे भी उनके दर्द, भावना और प्यार को बयां कर रही हैं। शहनाज की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही कई सारे कमेंट भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती बिग बाॅस 13 के दौरान हुईं थी। शो में दोनों की नोक-झोंक को काफी पसंद किया गया था। फैंस इस जोड़ी को सिडनाज कहते हैं। शहनाज को सिद्धार्थ को अपनी दुनिया मानती हैं लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

PunjabKesari

हमेशा हंसती मुस्कुराती दिखने वाली शहनाज की तो सिद्धार्थ के जाने के बाद मानो हंसी ही चली गईं। आज नाज बिना सिड के अपनी जिंदगी गुजार रही हैं।

PunjabKesari

हमारे लिए इस बात का अंदाजा लगाया भी मुश्किल होगा कि आज के दिन सिद्धार्थ का परिवार और शहनाज का क्या हाल होगा। हमारी तरफ से शहनाज और सिद्धार्थ के परिवार को  ढेर सारी हिम्मत। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News