बाॅलीवुड में दिनों-दिन बढ़ता कोरोना का कहर:अब गली बॉय के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी कोरोना संक्रमित,खुद को घर पर किया क्वारंटीन

3/14/2021 9:07:41 AM

मुंबई: कोरोना का खतरा महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहा है। बी-टाउन इंडस्ट्री में भी इस वायरस के मामलों में काफी तेजी आ गई है। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपायी के बाद अब गली बॉय के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

PunjabKesari

इसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। सिद्धांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा- 'फिक्र करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

PunjabKesari

इस वक्त मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और घर पर ही सेल्फ क्वारंटीन हूं। मैं एहतियात बरत रहा हूं और डॉक्टर द्वारा बताए नियमों का पालन कर रहा हूं। पॉजिटिव हूं और इससे निपट रहा हूं।'

PunjabKesari

ये सेलेब्स भी कोरोना संक्रमित 

बॉलीवुड में बीते एक हफ्ते से कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर ने उनके कोरोना से संक्रमित होने की खबर फैंस के साथ शेयर की है। रणबीर फिलहाल आइसोलेशन में हैं। इसके साथ संजय लीला भंसाली के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर आईं। मनोज बाजपेयी और आशीष विद्यार्थी भी कोरोना से संक्रमित हैं। फिलहाल वह आइसोलेशन में हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भू'त में कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह सैफ अली खान की फिल्म 'बंटी बबली 2' और दीपिका पादुकोण के साथ शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News