टास्क को बीच में छोड़ सिद्धार्थ ने शहनाज को की Kiss, एक-दूसरे में खोए दिखे ''सिडनाज''

2/1/2020 1:48:58 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' के सभी कंटेस्टेंट ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। लेकिन इस शो में लोग जिसे लोग सबसे ज्यादा जिसे पसंद करते हैं वह है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल।

PunjabKesari

लोग इन दोनों की नोक-झोंक को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें 'सिडनाज' के नाम से बुलाते हैं। हाल ही में सिड और सना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां बाकी घरवाले टास्क में बिजी दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं ये दोनों आपस में मस्ती करते दिख रहे हैं। सामने आई इस वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ को कहती है कि तूने आज मुझे एक बार भी याद नहीं किया। इस पर सिड सना को आवाज देते हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ की आवाज सुन शहनाज भागकर उनके पास जाते हैं और उनके गालों पर किस करती हैं। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ तो उनके माथे पर किस करने के लिए कहती हैं। पहले तो सिड मना कर देते हैं लेकिन बाद में सना उन्हें कहती हैं कि तुझे मेरे सिर की कसम, जिसके बाद सिद्धार्थ शहनाज को किस कर देते हैं। फैंस सिद्धार्थ-सना की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा आज captaincy task के दौरान घरवाले जोश में होश खो बैठते हैं और धक्का-मुक्की के दौरान हिमांशी खुराना को चोट लग जाती हैं। टास्क के दौरान विकास हिमांशी पर ऊपर गिर जाते हैं।

 

 

विकास के हिमांशी पर गिरने से उन्हें चोट लग जाती है और वह बेहोश हो जाती हैं। हिमांशी के बेहोश होने पर टास्क को बीच में ही रोक दिया जाता है। इसके बाद आसिम हिमांशी को गोद में उठाकर कंफेशन रूम में उन्हें लेकर भागते हैं।  

View this post on Instagram

Ooohoo @realsidharthshukla @shehnaazgill #realsidharthshukla #realsidharthshukla #realsana #shenaazgill #shenaazgillfans #sidnaaz♥️ #sidnaazloversbb1 #sidnaazmoments #sidnaazforever💕💕💕💕 #sidnaazloversbb13😍😍😘😘😘❤️❤️❤️❤️ #sidnaazonly #sidnaaz #sidnaazfam🌹💫 #biggboss13 #biggboss11 #biggboss12 #biggboss10 #bigbosskhabri #biggboass12 #bb13 #colorstv #colors #voot #vivo ..

A post shared by sidnaaz_69(flipper) (@sidnaaz_69) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News