''रंग दे बसंती'' फेम सिद्धार्थ का साइना नेहवाल पर ''सेक्‍स‍िस्‍ट कमेंट'', ट्वीट देख भड़के यूजर्स ने लगाई एक्टर की क्लास

1/10/2022 1:26:59 PM

मुंबई: साउथ फिल्मों के एक्टर और फिल्म 'रंग दे बसंती' फेम सिद्धार्थ अक्सर किसी ना किसी ना किसी मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। अपने बेबाक बयान के चलते चर्चा में रहने वाले  सिद्धार्थ इस समय साइना नेहवाल पर बेहूदा कमेंट कर विवादों में घिर गए हैं।

PunjabKesari

 ऐसा कमेंट करते हुए सिद्धार्थ शायद भूल गए कि साइना नेहवाल 2012 ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता, 2015 वर्ल्ड चैम्पियनशिप में रजत और 2017 में कांस्य पदक विजेता रह चुकी हैं। ये सभी मैडल उन्होंने देश के लिए कमाए हैं।सोशल मीडिया पर उनकी चौतरफा आलोचना की जा रही है। तना ही नहीं लोगों ने उन्हें फ्लॉप एक्टर तक कह दिया है। 

PunjabKesari

दरअसल, साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर ट्वीट करते हुए लिखा था- 'कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।'

PunjabKesari

इस पर एक्टर एक्टर सिद्धार्थ ने लिखा- दुनिया की *** चैंपियन ... भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।  सिद्धार्थ के इस ट्वीट को देखते ही यूजर्स बिफर गए। किसी ने उन्हें 'फ्लॉप एक्टर' कहा तो किसी ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की। यहां पढ़िए यूजर्स के कमेंट:

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


बता दें कि सिद्धार्थ ने साउथ की फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। सिद्धार्थ हिट फिल्म 'रंग दे बसंती' में नजर आए थे। उनकी फिल्म 'चश्मे बद्दूर' को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। सिद्धार्थ हमेशा से सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर राय रखते हैं, वे कई मुद्दों को लेकर भाजपा पर निशाना भी साधा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News