'एक विलेन' के बाद 'मरजावां' में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख, दिखा दोनों का अलग अवतार

8/23/2019 11:42:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम। 'एक विलेन’ में अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस करने के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रितेश देशमुख एक बार फिर रिवेंज स्टोरी, 'मरजावां’ में साथ नजर आने वाले हैं। काफी लंबे इंतजार के बाद, मेकर्स ने आज फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज किया। पोस्टर को देखकर फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। तीन पोस्टरों में से एक में, सिद्धार्थ को हाथ में एक बंदूक लिए खून से लथपथ देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में, दस सिर के साथ रावण की एक मूर्ति है। पोस्टर की टैग-लाइन में लिखा है, 'इश्क में मरूंगा भी, मारूंगा भी'।

PunjabKesari

दूसरे पोस्टर में रितेश देशमुख को हाथ में बंदूक लिए पैदल चलते हुए, बौना का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है। इस पोस्टर की टैग-लाइन में लिखा है, 'कमीनेपन की हाइट तीन फुट'।

PunjabKesari

तीसरे पोस्टर में रितेश को डेड बॉडीज के बीच चलते देखा जा सकता है। इस पोस्टर की टैग-लाइन में लिखा है, मैं मारूंगा मर जाएगा, दोबारा जनम लेने से डर जाएगा'

PunjabKesari

मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी 'मरजावां' में रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म के को-मेकर्स निखिल आडवाणी और भूषण कुमार है। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की है। फिल्म 22 नवंबर, 2019 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News