'सिबलिंग डे' पर कंगना को आई बचपन में गुजर चुके भाई की याद, बोलीं 'मुझे लगता है,वह बच्चा तीन टुकड़ों

4/11/2021 10:39:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर निजी जिंदगी को लेकर खुलासे करती रहती हैं, जिसके बाद जल्द ही वो चर्चा में आ जाती हैं। बीते शनिवार (10 अप्रैल) वर्ल्ड सिबलिग्ंस डे के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने भाई बहन को लेकर एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।


PunjabKesari


कंगना ने अपने पोस्ट के जरिए अपनी बहन रंगोली चंदेल और छोटे भाई अक्षत रनोट को सिबलिंग्स डे की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने साथ बहन रंगोली और भाई अक्षत के बचपन की तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में कंगना के परिवार के अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने ये भी बताया कि उनका एक बड़ा भाई भी था लेकिन वह बचपन में ही गुजर गया था।

 

धाकड़ गर्ल ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'क्या आज सिबलिंग डे है? मां का एक बच्चा था, बिना किसी कारण वह शिशु अवस्था में मर गया था, मुझे लगता है कि हम तीन हैं, वह बच्चा जो तीन टुकड़ों में विभाजित है। कई ऐसी शानदार उपमाएं हैं, नानाजी ठाकुर इंद्र सिंह की एक दुर्लभ तस्वीर भी मिली है रनोट के एक साथ।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट के भाई-बहनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

 

PunjabKesari


वहीं कंगना के काम की बात करें तो एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटड फिल्म थलाइवी इसी महीने 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कहर को देखते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को टाल दिया। हालांकि अभी इसकी नई रिलीज डेट जारी नहीं की गई है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News