उबर पूल से मर्सिडीज तक: श्वेता त्रिपाठी की प्रेरणादायी जर्नी

4/7/2022 7:18:18 PM

नई दिल्ली। एक अभिनेत्री के रूप में श्वेता त्रिपाठी की जर्नी सभी युवा लड़कियों को सपने देखने और जीवन में कुछ बड़ा हासिल करने की प्रेरणा है! एक विनम्र पृष्ठभूमि से आने के बाद आज फिल्म निर्माताओं की अग्रणी पसंद बनने के लिए, बहुमुखी अभिनेत्री ने कड़ी मेहनत की और उनकी प्रतिभा सभी विश्वास रखते है। 

 

श्वेता त्रिपाठी ने 2009 में क्या मस्त है लाइफ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की, और तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा! मसान, हरामखोर, गॉन केश, मिर्जापुर, द गॉन गेम से लेकर ये काली काली आंखें तक, श्वेता ने अपने शानदार काम से एक खास जगह बनाई है। 

 

इतने वर्षों के काम के बाद, खूबसूरत मुस्कान वाली अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी सूची से एक सपने को पूरा किया है! एक सूत्र ने खुलासा किया, "श्वेता त्रिपाठी, जो की लो प्रोफाइल रहना पसंद करती हैं, वे अपनी सपनों की कार मर्सिडीज लेकर आई हैं। दिन में, अभिनेत्री ने उबर पूल कारों में यात्रा की। वहां से यहां तक, उनकी वास्तव में एक अविश्वसनीय जर्नी रही है। उन्हें अपने दम पर फलते-फूलते देखना वाकई प्रेरणादायक है।" 

 

इस बीच, श्वेता त्रिपाठी द क्लीनिंग लेडी पर आधारित साफ पर काम करने में व्यस्त हैं। उनके पास मिर्जापुर 3, ये काली काली आंखें 2, गॉन गेम 2, एस्केप लाइव, मक्खीचूज और एम फॉर माफिया पाइपलाइन में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News