लहंगा लुक में श्वेता तिवारी ने बीच किनारे बरपाया कहर, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं पर दिल हारे फैंस

2/9/2021 5:15:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी फैंस को दीवाना बनाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस को भी उनका ये अंदाज खूब भा रहा है।

PunjabKesari

 

 लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में 40 की श्वेता रेड कलर की प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। वन शोल्डर टॉप और मैचिंग लहंगा में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही हैं।

PunjabKesari

 

न्यूड मेकअप, हाथों में गोल्डन कंगन और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ट्रांसपेरेंट कलर का चश्मा लगाए हसीना एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


वाकई में श्वेता की ये तस्वीरें फैंस को कायल करने वाली हैं और फैंस भी इन तस्वीरों को लेकर एक्ट्रेस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो श्वेता तिवारी को ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में उनके किरदार के लिए खूब पसंद किया गया था। ये सीरियल बीते दिनों ऑफ एयर हो गया है।

 

PunjabKesari

 

शो के बंद होने से एक्ट्रेस श्वेता तिवारी काफी दुखी हैं। फ़िलहाल उन्होंने अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News