टीवी की संस्कारी बहू श्वेता तिवारी की को-स्टार को Kiss करते की तस्वीरें वायरल

12/1/2019 1:25:18 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पॉपुलर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने फिलहाल टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में एक्टर वरुण बडोला के अपोजिट हैं, लेकिन जल्द ही श्वेता डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखने वाली हैं। श्वेता वेब सीरिज 'हम तुम एंड दैम' में नजर आने वाली है। इसमें श्वेता के अलावा अक्षय ओबरॉय भी लीड रोल निभाते नज़र आएंगे।

PunjabKesari, Shweta Tiwari Images

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इस वेब सीरिज का फर्स्ट लुक शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जब प्यार करता है बफर क्योंकि किड्स मेक यू सफर। श्वेता ने यह भी बताया है कि आज इस सीरिज का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। 

PunjabKesari, Shweta Tiwari Images

पिछले दिनों अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अनबन के चलते चर्चा में आई श्वेता तिवारी अब अपने पति से अलग हो गई हैं। श्वेता के दो बच्चे हैं और वह अपने दोनों बच्चों को अकेले ही पाल रही हैं। ऑल्ट बालाजी की इस वेब सीरीज का नाम है 'हम तुम एंड देम'। हाल ही में इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है और इसमें श्वेता अपनी संस्कारी बहू वाली इमेज से बिल्कुल अलग बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। श्वेता तिवारी ने एक्टर अक्षय ओबेरॉय के साथ जमकर इंटिमेट सीन दिए हैं।

 

ट्रेलर में श्वेता तिवारी और अक्षय ओबेरॉय के बीच लिपलॉक सीन की भरमार दिखाई दी। इस सीरीज के साथ ही श्वेता डिजिटल माध्यम में डेब्यू करने जा रही हैं। ट्रेलर में उनका लुक भी काफी अलग रखा गया है। ये सीरीज 6 दिसंबर को जी5 पर रिलीज होगी। दर्शकों को श्वेता का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News