हल्दी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत दिखीं श्वेता तिवारी, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें..

10/7/2020 5:08:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना 40 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहीं। इसी बीच अब श्वेता की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद एक्ट्रेस तीसरी शादी करने जा रही हैं। लेकिन क्या सच में एक्ट्रेस ऐसा करने जा रही हैं, चलिए आपको बताते हैं इस खबर के पीछे का सच..

PunjabKesari


दरअसल, श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही है। शो में इन दिनों अंबर(वरुण बडोला) और गुनीत(श्वेता तिवारी) की शादी की तैयारी चल रही है।

PunjabKesari

शादी के कई फंक्शन और संगीत के बाद अब शो में श्वेता की हल्दी सेरेमनी का वक्त आ गया है। बस इसी के चलते श्वेता की हल्दी हो रही है और वो येलो आउटफिट, फूलों की ज्वेलरी में हल्दी से रंगी हुई नजर आ रही हैं और फैंस ने इन तस्वीरों को देख उनकी तीसरी शादी के कयास लगाने शुरू कर दिेए। 

PunjabKesari


लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। ओपन हेयर्स के साथ फ्लोरल ज्वेलरी एक्ट्रेस के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। श्वेता का हल्दी लुक किसी का भी दिल चुरा सकता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News