कहा कुछ और समझा कुछ..''मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'' श्वेता तिवारी का अधूरा बयान सुन लोगों ने मचाया बवाल,देखें पूरा Video

1/28/2022 12:36:55 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इस समय अपने 'भगवान और ब्रा' वाले बयान  के चलते खबरों में बनी हैं। दरअसल, अपनी वेब सीरीज़ के प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंची श्वेता एक इवेंट में ये कहती नजर आईं उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। जैसी ही ये इवेंट से जुड़ा के  क्लिप वायरल हुआ कि हर तरफ इसकी जमकर आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कमिश्‍नर से रिपोर्ट तक मांग ली है। लेकिन यहां आपको बता दें कि जिस वीडियो क्लिप पर भरोसा करते हुए लोग उनके लिए भला-बुरा कह रहे हैं सच उससे काफी अलग है।

PunjabKesari

हाल ही में श्वेता का इस इवेंट का पूरा वीडियो सामने आया है जो दूध का दूध और पानी का पानी करता नजर आ रहा है। श्‍वेता की बात 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' को सुनकर जो अश्लीलता और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बातें कर रहे हैं, उन्हों इस पूरे वीडियो को देखने की जरूरत है।

PunjabKesari

वीडियो में श्वेता तिवारी अपनी वेब सीरीज के को-स्टार्स दिगांगना और सौरभ राज जैन के साथ मीडिया से बातचीत करती नजर आ रही हैं। 'शो स्टॉपर: मीट द ब्रा फिटर' वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट पक दिगांगना सूर्यवंशी मीडिया से बातचीत करती नजर आ रही हैं। दिगांगना अपनी बातें रख रही हैं जो उनकी वेब सीरीज से जुड़ी हैं और दिगांगना की बातें जहां खत्म हुई हैं और श्वेता शुरू करती हैं मिसकम्यनिकेशन वहीं पर हुआ है। दरअसल, सौरभ राज जैन कुछ शो में भगवान का रोल कर चुके हैं और इस वेब सीरीज में ब्रा फिटर की भूमिका में हैं।

PunjabKesari

दिगांगना कहती हैं- 'लड़के ऐसे होते हैं और लड़की ऐसी होती हैं। मेरे कई ऐसे मेल फ्रेंड्स हैं जिनको लगता है कि अगर आप पब्लिकली रो रहे हो तो गलती कर रहे हैं। आप ये नहीं कर सकते क्योंकि आप एक लड़के हैं। ऐसा ही लड़कियों के साथ है। मुझे लगता है टैबू हर जगह हैं। जैसे एक लड़का अगर ब्रा फिटर बन जाए तो आप सबको भी ऐसे ही देख रहे हो न, वो थोड़े न लड़की है।' इस पर सवाल पूछने वाले ने सौरभ राज जैन की तरफ इशारा करते हुए कहा- 'इसको भी तो आप ऐसे ही देख रहे हैं। यही हैं जो किरदार निभा रहे हैं।

PunjabKesari

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

स्टीरियोटाइप की बात करें तो ये खुद इतने टाइम से स्टीरियोटाइप हैं भगवान का रोल तो कितना बार कर चुके हैं।' इसके बाद वीडियो के अंत में श्वेता अपना माइक उठाती हैं और कहती हैं- 'भगवान से सीधा ब्रा फिटर। मतलब जंप देखो।' इसके बाद लोग सौरभ की खिंचाई भी करते हैं और हंसी-मजाक वाला माहौल बन जाता है। इसके बाद श्वेता कहती हैं-'मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं।' यह कहते हुए दिगांगना के साथ मिलकर वह हंस पड़ती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News