Bloody Brothers: को-स्टार्स से जुड़ी आकर्षक बातों से श्रुति सेठ ने उठाया पर्दा

3/19/2022 1:55:27 PM

नई दिल्ली। जी5 पर जल्द ही 'ब्लडी ब्रदर्स' नाम की एक सीरिज प्रसारित होने वाली है। इस सीरिज में अभिनेता जीशान अय्यूब खान के साथ-साथ खूबसूरत अभिनेत्री श्रुति सेठ भी दिखाई देने वाली हैं। बता दें, श्रुति सेठ को शरारत नाम के एक शो से काफी लोकप्रियता मिली थी। इस शो में उनके किरदार को दर्शक आज भी भुला नहीं पाए है। इसके अलावा श्रुति कई अद्भुत बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकीं है, जिनमें फना, रजनीति जैसी कुछ अन्य फिल्में शामिल है। ऐसे में अब लंबे समय बाद अभिनेत्री को 'ब्लडी ब्रदर्स' में देखा जाएगा और इसके लिए वो बेहद उत्साहित हैं। इसमें वो जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति सेठ ने अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी बात की। 

 

खूबसूरत अभिनेत्री से जब पूछा गया कि आखिर 'ब्लडी ब्रदर्स' में उन्होंने ऐसा क्या देखा जिसने उन्हें इसकी तरफ सबसे ज्यादा आकर्षित किया, तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा इसके जरिए मुझे तालियों के साथ काम करने का अवसर मिला। साथ ही फिर मुझे एक अद्भुत कलाकारों और क्रू के साथ काम करने का सौभाग्य भी मिला। 

 

यह सीरिज दो भाइयों जग्गी (जयदीप) और दलजीत (जीशान) और उनकी दोस्ती के के इर्द-गिर्द घूमती है। ऐसे में हाल ही में दिए इंटरव्यू में इस जोड़ी के बारे में उन्हें वह क्या चीज थी जो आकर्षक लगी, उसके जवाब में बताया कि वो दोनों बेहद अद्भुत अभिनेता हैं और एक साथ दोनों की वाइब काफी कमाल की है। 

 

श्रुति सेठ ने इस सीरिज के साथ जुड़े अपने सबसे खास पल से जुड़े सवाल पर भी साझा किया कि ऊटी में इसके शूट के दौरान उनके पति और बेटी का उनसे मिलने आना और उनके साथ वहा स्टे करना सबसे खास पल था जिसे वो हमेशा याद रखेंगी। आपको बता दें कि इसमें श्रुति बहुस्तरीय भूमिका में नजर आएंगी, जो एक दूसरी महिला की तरफ आकर्षित हो जाती है। इस वेब सीरीज का निर्देशन शाद अली ने किया है। इसे बीबीसी के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की किया गया है। सीरीज ब्लडी ब्रदर्स का प्रीमियर जी5 पर 18 मार्च को होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News