पर्दाफाशः एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील का बयान ''ड्रग्स का इस्तेमाल करती थीं रिया चक्रवर्ती''

9/1/2020 11:53:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत केस में अहम कड़ी है। सुशांत की गर्लफ्रेंड होने के नाते उन पर कई सुशांत के कई राज जानने और सुशांत को सुसाइड के लिए मजबूर करने के आरोप हैं। पुलिस और ईडी के बाद सीबीआई की टीम रिया से लगातार पूछताछ कर रही है और इसी बीच टीम ने उनकी एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की है। अब हाल ही में श्रुति मोदी  के वकील अशोक सरावगी ने कई सनसनी खेज खुलासे किए हैं।

PunjabKesari


हाल  ही में एक इंटरव्यू में श्रुति के वकील अशोक सरावगी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स का सेवन करती थी। जबकि रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो ड्रग्स नही लेती हैं। 

PunjabKesari


वहीं इससे पहले श्रुति के वकील ने खुलासा किया था सुशांत की बहनों को भी नशे की लत थी। वो ड्रग्स का इस्तेमाल करने वाली पार्टियों में शामिल होती थीं और सुशांत भी ड्रग्स लेते थे। 

PunjabKesari


बीते दिनों रिया के ड्रग्स चैट के कुछ स्क्रीनशॉट वायरल हुई थे। व्हॉट्सएप में एक ग्रुप बनाया गया था, इस ग्रुप में रिया के अलावा सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी और दीपेश सावंत भी शामिल थे।  इस ग्रुप में कौनसा ड्रग लेना है और कितनी मात्रा में लेना था, इन सब बातों के ऊपर चर्चा होती थी। साथ ही ये भी खुलासा हुआ था कि सुशांत को क्या देना है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News