NCB के सामने पेश हुईं श्रुति मोदी, सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर होगी पूछताछ

9/16/2020 1:00:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद इस केस ने एक नया ही रूप ले लिया है। सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई शख्स ड्रग कनेक्शन में जेल जा चुके हैं। रिया ने अपनी पूछताछ में एनसीबी के सामने कई स्टार्स के नाम लिए हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। अब एनसीबी की टीम उन आरोपियों से ड्रग मामले में पूछताछ करने में जुट गई हैं। बीते दिन एनसीबी ने सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए तलब किया था। वहीं आज (बुधवार) श्रुति एनसीबी के सामने पेश हो गई हैं।

PunjabKesari


ड्रग मामले में होगी पूछताछ
बता दें एनसीबी के अधिकारी श्रति से ड्रग मामले में पूछताछ करेंगे। दरअसल, बीते दिनों रिया की ड्रग चैट में श्रुति मोदी का भी नाम सामने आया था। जो ड्रग के लेन देन के बारे में रिया से चर्चा करती नजर आईं थी।

PunjabKesari

 

अब इसी चैट के आधार पर एनसीबी श्रुति से सवाल करेगी और पूछेगी कि क्या वह सुशांत और रिया द्वारा ड्रग्स का सेवन किए जाने की बात को जानती थी। 

PunjabKesari


बता दें एनसीबी ने श्रुति के अलावा सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दें एनसीबी ने सुसांत केस में ड्रग मामले में 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य लोग शामिल हैं।

 


suman prajapati


Related News