कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का टूटा दिल: जुदा हुईं बाॅयफ्रेंड शांतनु हजारिका से राहें ! 4 साल से रिश्ते में था कपल

4/27/2024 1:25:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। श्रुति हासन लंबे समय से शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। कई सालों से श्रुति हासन और शांतनु हजारिका एक दूसरे के साथ लीविंग में भी रहे थे। वहीं अब खबर आ रही है कि 4 साल तक साथ रहने के बाद कपल ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। जी हां, बीते दिन श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से एक-दूजे को अनफॉलो कर दिया, जिसके बाद इनके अलगाव की खबरें इंटरनेट जगत में छा गईं।

PunjabKesari

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक सूत्र ने कहा-'उन्होंने पिछले महीने ही ब्रेकअप कर लिया था। दोनों में निजी तौर पर काफी कंपेटिबिलिटी इश्यूज थे। जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है।'

PunjabKesari

हालांकि अभी इन रिपोर्ट्स पर खुद अदाकारा श्रुति हासन की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। रिपोर्ट की मानें तो जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन रिपोर्ट्स पर कमेंट करने से इंकार कर दिया और कहा कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर कोई बात नहीं करना चाहती। 

PunjabKesari

 

 


काम की बात करें तो श्रुति 'सालार 2' के लिए तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि श्रुति  'डेकोइट', 'टॉक्सिक' और सुपरस्टार रजनीकांत की 'कुली' जैसी फिल्मों में नजर आ सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News