बॉयफ्रेंड शांतनु संग लॉकडाउन में यूं समय बिता रही है श्रुति हासन, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

5/7/2021 7:15:12 AM

मुंबई. एक्ट्रेस श्रुति हासन और बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका केसाथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। इन दिनों लॉकडाउन में एक्ट्रेस शांतुन के सााथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। हाल ही में श्रुति ने शांतुन के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर इसकी झलक दिखाई है, जो खूब पसंद की जा रही है।

PunjabKesari
 श्रुति ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शांतुन के साथ तस्वीर शेयर की है। दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। श्रुति ने मिनिमल मेकअप और चोटी से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। श्रुति ने शांतुन के गले में हाथ डाला हुआ है और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही है। तस्वीर शेयर करते हुए श्रुति ने लिखा- 'बेस्ट लॉकडाउन बडी, मैं आभारी हूं।' फैंस को दोनों का रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें श्रुति ने शांतनु के साथ अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है। हालांकि, दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ अक्सर रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। श्रुति ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना नहीं चाहती हैं। वह काम से जुड़ी बातें ही सार्वजनिक जीवन में प्रमुखता से रखना चाहती हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो श्रुति ने साल 2009 में फिल्म 'लक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस 'डी-डे','रमिया वस्तावइया', 'गब्बर इज बैक', 'वेलकम बैक' जैसी कई फिल्मों में नजर आई।  श्रुति को आखिरी बार फिल्म 'वकील साब' में देखा गया था। अब एक्ट्रेस जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म 'सलार' में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News