श्रिया पिलगांवकर की ''द ब्रोकन न्यूज सीज़न 2'' की शूटिंग शुरू, सेट से दी जानकारी

4/20/2023 2:50:03 PM

नई दिल्ली। श्रिया पिलगांवकर एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हर एक किरदार को शिद्दत से निभाती हैं। इतना ही नहीं, उसके लिए दर्शकों से खूब प्रशंसा भी पाती हैं। इस उत्साह को दोगुना करते हुए अब श्रिया अपने फैंस के पसंदीदा किरदारों में से एक, राधा के साथ बहुप्रशंसित सीरीज़ 'द ब्रोकन न्यूज़' के सीक्वल के साथ दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीरीज़ में जयदीप अहलावत और सोनाली बेंद्रे भी अभिनय कर रहे हैं। श्रिया ने 'द ब्रोकन न्यूज़ 2' के सेट से कुछ बीटीएस पिक्चर्स शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपने प्रसिद्ध किरदार, राधा भार्गव की वापसी को लेकर अपने फैंस को उत्साह की लहरों के बीच छोड़ दिया है।

 

श्रिया ने कहा, "द ब्रोकन न्यूज़ के सीज़न 1 को दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार से मैं बहुत खुश और आभारी हूँ। इसकी कहानी ह्यूमन एक्सप्लोरेशन के कई स्तरों से अवगत कराती है कि विभिन्न न्यूज़ चैनल्स देश में दैनिक संवाद को किस तरह कैप्चर करते हैं। सीज़न 2 में, यह कहानी और भी अधिक रोमांचक और मनोरंजक होने का वादा करती है, जहाँ कई सारे ट्विस्ट्स आपकी राह देख रहे हैं। विभिन्न विषयों और कहानियों के साथ हमारी लेखन टीम ने बेहद खूबसूरती से काम किया है, जिसकी झलक सीज़न 2 की सीरीज़ में भरपूर देखने को मिलेगी।"

 

श्रिया को पत्रकार राधा का किरदार निभाने के एवज में कई नॉमिनेशंस और सम्मान प्राप्त हुए हैं। अपने किरदार के सफर को लेकर श्रिया ने आगे कहा, "मेरा किरदार राधा दमदार वापसी कर रहा है। इस सीज़न में उसे उस सिस्टम से लड़ने के मिशन पर तैनात देखा जाएगा, जिसने उस पर गलत आरोप लगाया था। इस सीज़न में राधा सबकी सोच से परे नज़र आएगी। ऐसे में, इस सीज़न में राधा का किरदार निभाना मेरे लिए और भी अधिक दिलचस्प रहा। वह क्या करती है और अपने हित के लिए कैसे लड़ती है, यह देखना वास्तव में शानदार होगा। जयदीप और सोनाली से मेरी बहुत अच्छी दोस्ती हो गई है, और मैं शूटिंग के लिए उनके भी सेट पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ। इस सीज़न में आप सभी के लिए कुछ सरप्राइज़ेस भी हैं, जिनके बारे में मैं अभी बात नहीं कर सकती हूँ, लेकिन मैं सीज़न 2 की रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित हूँ।"

 

श्रिया ने 'ताज़ा खबर' और हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी शॉर्ट फिल्म 'सीता' के साथ ब्लॉकबस्टर शुरुआत की थी। उनके दोनों ही प्रोजेक्ट्स को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिल रही है। श्रिया फिलहाल कुछ ऐसी फिल्म्स में भी काम कर रही हैं, जिनके टाइटल अभी तय नहीं हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News