श्रवण राठौर के निधन के बाद बेटे संजीव ने जीती कोरोना से जंग, बोले- काफी कमजोर महसूस कर रहा हूं

5/9/2021 1:07:14 PM

मुंबई. म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौर का 22 अप्रैल को कोरोना के कारण निधन हो गया था। नदीम-श्रवण की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई थी। श्रवण के निधन के बाद उनके बड़े बेटे संजीव राठौर और पत्नी विमला राठौर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके कारण संजीव और विमला श्रवण को अंतिम विदाई भी नहीं दे पाएं थे। अब संजीव ठीक हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल रही है। घर वापस लौटने के दौरान संजीव ने मीडिया से बात की।

PunjabKesari
संजीव ने कहा- 'मैं अभी भी काफी कमजोर महसूस कर रहा हूं और फेंफड़ों को पूरी तरह ठीक होने में कुछ समय लगेगा लेकिन फाइनली मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। मैंने हॉस्पिटल में अपना आइसोलेशन पीरियड खत्म कर दिया है लेकिन मुझे सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना होगा और घर पर भी कुछ दिनों तक मास्क पहनकर रहना होगा।' संजीव की तबीयत जब ज्यादा बिगड़ गई थी तो उनका इलाज डॉक्टर अल्तमश करवाया गया। संजीव ने आगे कहा- 'मैं डॉक्टर अल्तमश, डॉक्टर राहुल गुजर और डॉक्टर नरेंद्र निकम के प्रयासों, सलाह और मदद के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने मुझे एक नई जिंदगी दी है और मैं डॉक्टर नंदिता पलशेटकर का भी शुक्रगुजार हूं जो हमेशा हमारे साथ खड़ी रहीं।'

PunjabKesari
इसके अलावा संजीव ने कहा- 'पिछले कुछ दिनों में हमने बहुत कठिन समय देखा है और मुझे उम्मीद है कि बुरा समय अब बीत गया है।' 

PunjabKesari
बता दें कि श्रवण राठौर अपनी पत्नी के साथ कुंभ मेले में गए थे और शायद वहीं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने सही समय पर अपना इलाज भी शुरू नहीं कराया जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई और उनका निधन हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News