श्रद्धा कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ''तू झूठी मैं मक्कार'' का ट्रेलर देखने के बाद फैन्स से पूछा सवाल

1/19/2023 1:05:45 PM

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। जैसे कि हम प्यार के मौसम के बहुत ही करीब है, ऐसे में श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन ऑफ द ईयर पोस्ट करते हुए पूछा,  '2023 में प्यार में क्या मुश्किल है'? जिसे देखते हुए ऐसा लगता है कि मानो उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के ट्रेलर ने इस विचार को जन्म दिया है। यह फिल्म प्यार और रिश्तों पर एक फ्रेश और कंटेम्परेरी टेक के साथ अल्टिमेट मॉडर्न डे-रॉम-कॉम बनने के लिए तैयार है। इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को पहली बार साथ में देखा जाने वाला है। हालांकि दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री की एक झलक कुछ दिनों पहले जारी टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो में नजर आ चुकी हैं। 

ऐसे में अब जबकि श्रद्धा के पूछे गए सवाल का जवाब देना थोड़ा मुश्किल हो सकता है वहीं उनके इस सवाल से ट्रेलर के लिए प्रत्याशा निश्चित रूप से कुछ हद तक बढ़ गई है।

श्रद्धा कपूर, जो अपने सोशल मीडिया पर विचित्रता दिखाने के लिए व्यापक रूप से लोकप्रिय हैं, ने खुद की मुस्कुराते हुए और यह सोचते हुए एक तस्वीर अपलोड की, कि “2023 के प्यार में सबसे मुश्किल क्या है? 🤔🤔💭  एक सवाल जो #TuJhoothiMainMakkaar का ट्रेलर देखने के बाद से मेरे मन में अटक गया। आपके जवाब पढ़ने के लिए उत्साहित!!!”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

इससे पहले श्रद्धा कपूर ने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर की थी जिसमें वो सुपर एक्साइटेड और हैप्पी दिख रही थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “अभी #TuJhoothiMainMakkaar का ट्रेलर देखा, आप सभी के साथ इसे साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!!! 🤩😚🤩”

'तू झूठी मैं मक्कार' लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News