33 की हुईं 'आर्य 2' एक्ट्रेस श्रद्धा दास, बर्थडे पर जाने लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

3/4/2020 3:22:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  टॉलीवुड से बॉलीवुड और का सफर तय करने एक्‍ट्रेस श्रद्धा दास का आज बर्थडे है। श्रद्धा 4 मार्च को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। टॉलीवुड फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस बॉलीवुड की 'ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती', 'दिल तो बच्‍चा है जी','आर्य 2', 'सनम तेरी कसम' और 'लाहौर' जैसे फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। श्रद्धा न सिर्फ अपने दमदार एक्टिंग बल्कि खूबसूरती से भी फैंस को दीवाना बनाती है।

PunjabKesari

श्रद्धा दास का जन्‍म 1987 में मुंबई में हुआ था, वो बंगाली फैमली से तालुक रखती हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में बैचलर ऑफ मास मीडिया की डिग्री हासिल की है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने फिल्म करियर की शुरूआत तेलगु फिल्‍म 'सिद्धु फ्रॉम सिकाकूलम' से की थी।  

PunjabKesari

वहीं बॉलीवुड में उन्होने साईं ओम की फिल्‍म 'लाहौर' से इंडस्‍ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था।

PunjabKesari

बता दें एक्ट्रेस न सिर्फ हिंदी और तेलगू बल्कि मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और अपने हर अभिनय से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। 

PunjabKesari

एक वक्त ऐसा भी था जब श्रद्धा दास सिगंर सोनू निगम को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। दरअसल, सोनू निगम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आजान को लेकर भी एक ट्वीट किया था, जिसके बाद उन्हें जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, उनके इस ट्वीट पर काफी  लोगों ने आपत्ति जताई थी, वहीं श्रद्धा ने भी इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

PunjabKesari

फिल्मों में अपनी अच्छी पहचान बनाने के साथ श्रद्धा सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

PunjabKesari

श्रद्धा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही तेज़ी से वायरल हो जाती है। बर्थडे पर रात 12 बजे से ही एक्ट्रेस को फैंस की शुभकामनाएं मिल रही हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों तेलगू फिल्म 'अग्गी पुल्ला' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सुधीर बाबू के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म इसी साल के आखिर में यानी दिसंबर को रिलीज होगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News