श्रद्धा आर्या ने राहुल नागल के बर्थडे को बनाया बेहद खास, पति की गोद में बैठकर प्यार लुटाती नजर आई एक्ट्रेस

3/24/2022 12:14:27 PM

मुंबई. शो 'कुंडली भाग्‍य' फेम श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिन्हें फैंस ने खूब प्यार दिया। शादी के बाद श्रद्धा ने खास अंदाज में पति राहुल का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस ने राहुल के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में श्रद्धा ब्लैक क्रॉप टॉप और पैंट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। वहीं राहुल ब्लैक शर्ट और क्रीम पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। श्रद्धा राहुल की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही है और पति के गाल पर किस कर रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा- मेरे कैमरा से शर्माने वाले पति को हैप्पी बर्थडे। आप जो हो उसके लिए और जो हमारे लिए करते हो उसके लिए शुक्रिया। आई लव यू। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और बर्थडे विश कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में श्रद्धा ने शादी के बाद राहुल के साथ अपनी पहली होली सेलिब्रेट की थी। दोनों खूब मस्ती करते नजर आए थे, एक्ट्रेस ने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News