पति की यादों में खोईं श्रद्धा आर्या ने शेयर की राहुल संग बिताए लम्हों की तस्वीरें, समंदर के बीचों बीच Mr. & Mrs. Nagal ने हाथों से बनाया दिल

1/19/2022 3:45:54 PM

मुंबई: टीवी की 'प्रीता' यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इस समय अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में श्रद्धा आर्या पति राहुल नागल संग मालदीव में हनीमून एंजाॅय करने गई थीं, इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थी। यहीं उन्होंने अपने नए साल का स्वागत किया था। शादी के बाद ये पहला मौका था जब श्रद्धा पति संग घूमने निकली थी। भले ही श्रद्धा मालदीव से लौट आईं हैं लेकिन उनका मन अब भी वहीं यही वजह है कि उन्होंने एक बार फिर ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर वह अपने पति राहुल संग बिताए लम्हों को भी याद कर रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल, श्रद्धा जहां काम के चलते मुंबई हैं। वहीं राहुल उनसे दूर अपनी ड्यूटी पर हैं। ऐसे में वह पति संग बिताए पुराने लम्हों को याद कर रही हैं। शेयर की पहली तस्वीर में श्रद्धा जहां पति को प्यार से देख रही हैं। वहीं राहुल कैमरे की तरफ देख रहे हैं। लुक की बात करें तो श्रद्धा ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं। भले ही श्रद्धा की शादी को डेढ महीने बीत गए हैं लेकिन उन्होंने अभी भी चूड़ा हाथों में पहना है जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

वहीं राहुल रेड बाॅक्सर में दिख रहे हैं। कुछ तस्वीरों में दोनों स्कूब डाइविंग करते दिख रहे हैं। एक तस्वीर में Mr. & Mrs. Nagal समंदर के बीचों बीच ने हाथों से दिल बना रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ श्रद्धा ने लिखा-'खैर, उसने अगली तस्वीर में मुझे देखा, लेकिन तब तक मैंने अपनी नजरें उससे हटा ली थीं!! जब आप अलग होते हैं, तो एक साथ अपनी तस्वीरों को देखना और उन पलों को याद करना वही होता है जो आप खुद को लगभग हर समय करते हुए देखते हैं। लेकिन हम योद्धा हैं (वह, सचमुच), हम सेल करेंगे;) !!! जब तक हम फिर से नजरें नहीं मिलाते!' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है। #ShraddhaAryaNagal फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग शादी रचाई। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी। शादी से पहले तक श्रद्धा ने अपने पति की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News