लाल चूड़ा..डीप नेक ब्लाउज पहन श्रद्धा आर्या ने लहराया पल्लू, Mrs Nagal का दिलकश अंदाज देख फिसल जाए किसी का भी दिल

1/8/2022 4:11:07 PM

मुंंबई: टीवी की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने बीते साल ही नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाई। शादी के बाद ही श्रद्धा  के एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल लुक्स सामने आ रहे हैं, जिसकी हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा है। हाल ही में एक बार फिर श्रद्धा ने अपने साड़ी लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस का दिल चुरा रही हैं।

PunjabKesari

श्रद्धा ने फोटोशूट के लिए Harshal Naik के कलेक्शन की रेड साड़ी चुनी है। ऑउटफिट का बेस बॉर्डर एकदम प्लेन रखा था, जिसके पल्लू पर बनीं फ्रिंज़ डिटेलिंग इसके स्टाइल कोशंट को बढ़ा रही थीं।

PunjabKesari

इस साड़ी के साथ श्रद्धा ने गोल्डन कलर का डीप नेक ब्लाउज कैरी किया है। श्रद्धा ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

कानों में झुमके और हाथों में चूड़ा मिसेज नागल के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कुछ तस्वीरों में श्रद्धा जहां स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं कुछ में पल्लू लहराते हुए पोज दिए। 
PunjabKesari

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर 2021 में बाॅयफ्रेंड राहुल संग शादी रचाई। कपल ने दिल्ली में सात फेरे लिए थे। हाल ही में श्रद्धा मालदीव में पति राहुल संग हनीमून एंजाॅय कर लौटी हैं। काम की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

Shraddha Arya Picture

PunjabKesari

Shraddha Arya HD Picture

PunjabKesari

Shraddha Arya Photo 

PunjabKesari

Shraddha Arya HD Photo 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News