शादी के तीन महीने बाद ही ''कुंडली भाग्य'' फेम श्रद्धा आर्या का हुआ पति से झगड़ा, वीडियो शेयर कर बोलीं- ''मैंने और मेरे पति ने फैसला लिया...

2/10/2022 4:08:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की पॉपूलेरिटी किसी से कम नहीं हैं। न सिर्फ रील लाइफ बल्कि रियल लाइफ में भी उनके लुक को फैंस खूब पसंद करते हैं। पिछले साल नवंबर में पति राहुल नागल संग शादी के बाद श्रद्धा और भी सुर्खियों में रहने लग गई हैं। पति संग उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है, लेकिन पिछले 3 दिन से श्रद्धा राहुल से नाराज हैं। दोनों एक दूसरे से बात नहीं कर रहे। दोनों पति-पत्नी की लड़ाई का वीडियो देख फैंस काफी शॉक्ड हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


दरअसल, श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों एक दूसरे से मुंह फुलाए दिख रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस काफी उदास लग रहीं हैं और उनके बाल भी बिखरे हुए हैं। जबकि राहुल इस दौरान फोन में व्यस्त नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैंने और मेरे पति ने फैसला लिया था कि हम कभी भी नाराज होकर बेड पर नहीं जाएंगे।' 


View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

इस वीडियो को पोस्ट कर श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा- ''#MarriedLife #MarriedLifeBeLike #couple #couplegoals.''एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

बता दें, श्रद्धा और राहुल नागल की शादी 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में खूब धूमधाम से हुई थी, जिसके बाद उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News